(Hacked!) फ्री फायर हैक कैसे करें? जानियें 2 तरीके!

0
3244

अगर आप फ्री फायर गेम खेलते हैं और आप फ्री फायर गेम को हैक करना चाहते हैं। तो यह आर्टिकल सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको फ्री फायर हैक कैसे करें? की जानकारी देंगे!

पब्जी गेम के बाद फ्री फायर गेम एक ऐसा इकलौता गेम है जो लोगों के बीच बहुत अधिक तेजी से पॉपुलर हो रहा है। इस समय फ्री फायर गेम को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता बहुत तेजी से बढ़ रही है।

free fire hacked

गेमिंग खेलने वाले ऐसे बहुत सारे गेमिंग लवर जो हरदम किसी न किसी गेम को हैक करके खेलते हैं। क्योंकि यह सच्चाई है गेम खेलने का जो मजा गेम को हैक करके खेलने में आता है। वह मजा उन्हें रियल तरीके से खेलने में नहीं आता है। यही वजह है कि जब मार्केट में कोई नया गेम आता है तो लोग उसे हैक करने के बारे में अवश्य सोचते हैं।

इसलिए अगर आप फ्री फायर गेम को हैक करना चाहते हैं। तो आप इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें। आइए अब हम आप सभी लोगों को जानकारी देते हैं कि आप फ्री फायर गेम को हैक कैसे करें।

फ्री फायर गेम कैसे करें ( How To Hack Free Fire Game In Hindi )

अगर आप फ्री फायर गेम को हैक करना चाहते हैं। तो आप सभी लोगों को जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि फ्री फायर गेम को हैक करने के लिए ऑनलाइन बहुत सारे तरीके उपलब्ध हैं। पर आज हम आपको फ्री फायर गेम को हैक करने के2 बेहतरीन तरीके के बारे में जानकारी दूंगा । आप हमारे द्वारा बताए गए इस  तरीकों को फॉलो करके बहुत ही आसानी के साथ फ्री फायर गेम को हैक कर सकते हैं।

#फ्री फायर हैक: पहला तरीका 

दोस्तों पहले तरीके के अनुसार हम आपको GameGuardian Apk की मदद से फ्री फायर गेम को हैक कैसे करें इसके बारे में जानकारी देते हैं। आइए अब हम आपको step2step बताते हैं कि आप फ्री फायर गेम को हैक कैसे करें।

game gurdian free fire hack

  • अगर आप फ्री फायर गेम को हैक करना चाहते हैं उसके लिए आपके स्मार्टफोन में डुएल स्पेस एप्लीकेशन और वीपीएन होना बहुत ही जरूरी है। इसके लिए आप सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में एक डुएल स्पेस एप्लीकेशन और वीपीएन डाउनलोड कर ले।
  • सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन में GameGuardian Apk फाइल को डाउनलोड करें। और फ्री फायर गेम को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर ले। और आपसे जो भी परमिशन मांगी जाए आप सभी परमिशन को Allow करते जाएं।

Downlaod Game Gurdian Apk

  • इसके बाद आप अपने ड्यूल स्पेस एप्लीकेशन में GameGuardian और फ्री फायर गेम को Add कर ले।

( अगर आप ड्यूल स्पेस एप्लीकेशन के बारे में नहीं जानते हैं तो आपके जानकारी के लिए बताना चाहता हूं की ड्यूल स्पेस एप्लीकेशन एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन में एक साथ दो एप्लीकेशन इस्तेमाल कर सकते हैं )

  • जब आप ड्यूल स्पेस एप्लीकेशन को यूज करते हैं तो आपके स्मार्टफोन में दो फ्री फायर गेम इंस्टॉल हो जाएंगे। पहला फ्री फायर गेम आपके स्मार्टफोन में इंस्टॉल होगा और दूसरा फ्री फायर गेम ड्यूल एप्लीकेशन में इंस्टॉल होगा।
  • इसके बाद आप GameGuardian apk को ओपन करें। फ्री GameGuardian apk को ओपन करने में आपसे जो भी परमिशन मांगी जाए आपको सभी परमिशन को Allow कर देना है।
  • इसके बाद आप सामने एक Fix It का ऑप्शन दिखेगा जिस पर आपको क्लिक करना है। इसके बाद आपको फिर से Prevent Upload No एक ऑप्शन दिखेगा जिस पर आप क्लिक करें। इसके बाद आप Level 3 के ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद आपको एक Finish का ऑप्शन दिखेगा जिस पर आपको क्लिक करना है।
  • इतनी सारी सेटिंग करने के बाद आपको Game Guardian को minimize कर देना।
  • इसके बाद आप ड्यूल स्पेस एप्लीकेशन से फ्री फायर गेम को ओपन करें। जब आप फ्री फायर गेम को ओपन कर लेंगे तो वहां पर आपको GameGuardian  का एक ऑप्शन दिखेगा जिस पर आपको Tap करना है।  इसके बाद आप Menu ऑप्शन पर क्लिक करके Free fire Script के ऑप्शन पर क्लिक करके अपने स्मार्टफोन के फोल्डर में डाउनलोड कर लेना।
  • इसके बाद आप जहां पर इस फाइल को Save किया है उस फाइल को ओपन करके इसके Code को कॉपी कर ले।
  • उसके बाद आपको फिर से मीनू के ऑप्शन पर जाना है वहां पर आपको Execute Script का एक ऑप्शन दिखेगा जिस पर आपको क्लिक करना है।  इसके बाद यहां पर आपको Execute Script File Paste  का एक ऑप्शन दिखेगा। यहां पर आप फाइल को Paste कर दीजिए।
  • इसके बाद आप New Bypass के ऑप्शन को Choose करें। और इसके बाद Execute के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • इतनी सारी प्रक्रिया करने के बाद आपको फ्री फायर गेम को हैक करने के लिए बहुत सारे ऑप्शन मिलते हैं। आप अपने हिसाब से किसी भी ऑप्शन को चुनकर फ्री फायर गेम को हैक कर सकते हैं।

Note –  दोस्तों हमने आपको फ्री फायर गेम हैक करने के तरीके के बारे में बताया है। यह पूरी तरह  इनलीगल तरीका है। इस तरीके से फ्री फायर गेम को हैक करने की वजह से आपका अकाउंट भी सस्पेंड हो सकता है। इसलिए आप कोशिश करें कि आप हरदम फ्री फायर गेम को केवल Guest User Account से हैक करें।

Free fire का mod Apk डाउनलोड कर खेलें? दूसरा तरीका

दोस्तों इस तरीके के अनुसार आप फ्री फायर गेम को MOD Apk के माध्यम से हैक कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि बहुत सारे लोग गेम को हैक करने के लिए उनका दूसरा Same डुप्लीकेट गेम तैयार कर देते हैं। आपको इस डुप्लीकेट गेम में सेम टू सेम फ्री फायर गेम के जैसे ही सभी फीचर्स खेलने को मिलेंगे।

इस तरह की गेम का सबसे बड़ा बेनिफिट है आपको यह मिलता है कि यहां पर आपको सभी फीचर फ्री और अनलिमिटेड मिलते हैं। यहां पर आपको फ्री फायर गेम में डायमंड परचेज करने के लिए कोई भी पैसा इन्वेस्ट करने की आवश्यकता नहीं होती है। इसलिए आप इन डुप्लीकेट गेम को डाउनलोड करके अनलिमिटेड फ्री फायर गेम का आनंद उठा सकते हैं।

अगर आप MOD Apk के माध्यम से फ्री फायर गेम को डाउनलोड करके हैक करना चाहते हैं। तो इसके लिए हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में जानकारी दूंगा। जिसकी मदद से आप फ्री फायर गेम के लिए MOD Apk डुप्लीकेट फ्री फायर गेम डाउनलोड करने को मिल जाएगा। इस वेबसाइट का नाम fastmodapk.com है। यह एक ऐसी वेबसाइट है यहां पर आपको केवल फ्री फायर गेम के ही नहीं बल्कि और भी बहुत सारे गेम के MOD Apk File डाउनलोड करने को मिलते हैं।

Note –  आपके जानकारी के लिए बताना चाहता हूं यहां पर सभी  डेवलपर  रियल गेम की कोडिंग हटाकर अपनी खुद की बनाई हुई कोडिंग डाल देते हैं। और इन कोडिंग में बहुत सारे वायरस होते हैं जिसकी वजह से सभी गेम की चीजें फ्री में मिलने लगती हैं। अगर आप इस तरह के गेम को डाउनलोड करके खेलते हैं तो यहां पर आपके वायरस की वजह से मोबाइल को हैक होने के चांस बहुत अधिक होते हैं। इसलिए अगर आप इन फाइल को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करते हैं तो इसका रिस्क आपको उठाना भी पड़ सकता है।

free fire से सम्बंधित अन्य पोस्ट –

«  Laptop/pc में Free fire कैसे खेलें?

« Freefire Hide kaise kare? छुपायें मोबाइल में

« जानिये कौन है Freefire का बाप ?pubg Vs Freefire 

«  Free Fire में Custom card कैसे लें (2 नए तरीके)

Conclusion

तो साथियों इस पोस्ट को पढकर आपने जाना फ्री फायर हैक कैसे करें? यदि आप पोस्ट में दी गयी जानकारी से संतुष्ट है तो यह जानकारी दोस्तों के साथ सांझा करना न भूलें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here