(2021) Free Fire Diamond King? in India

0
502

हेलो दोस्तों, दोस्तों जब भी हम free fire गेम खेलते हैं तो हम free fire गेम में टॉप अप करने से पहले बहुत बार सोचते हैं लेकिन दोस्तों क्या आपको पता है कि भारत में बहुत से ऐसे लोग हैं जो अभी तक करोड़ों diamond खर्च कर चुके हैं। और आज हम आपको free fire diamond king के बारे में बतायेंगे

दोस्तों free fire प्लेयर्स में जो भी सबसे ज्यादा diamond इस्तेमाल करता है उसे diamond किंग कहा जाता है। बहुत से लोग अपने बहुत से रुपए diamond को खरीदने के लिए लगा देते हैं।

Free fire  खेलने वाले बहुत से लोग यह नहीं जानते कि भारत में free fire का diamond किंग कौन है? अगर आप भारत के free fire गेम के diamond किंग के बारे में जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। इस आर्टिकल की सहायता से आप जान पाएंगे कि भारत में free fire का diamond किंग कौन है तथा उसे diamond किंग क्यों कहा गया है।

Free fire Diamond King कौन है?

दोस्तों भारत में free fire गेम का diamond किंग लोकेश गेमर को कहा जाता है। लोकेश गेमर भारत में पहले ऐसे free fire प्लेयर थे जिन्होंने 1 लाख diamond का टॉप अप किया था।

हालांकि इनके बाद भी कई लोगों ने 10 लाख से ज्यादा diamond का टॉप अप किया है लेकिन भारत में free fire गेम में 10 लाख से ज्यादा diamond का टॉप अप करने वाले व्यक्ति लोकेश गेमर ही है।

लोकेश गेमर कौन है?

दोस्तों ऊपर बताया गया कि लोकेश गेमर को भारत का free fire का diamond किंग कहा जाता है लेकिन अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर लोकेश गेमर कौन है। लोकेश गेमर का असली नाम लोकेश राज सिंह है। लोकेश गेमर का घर हैदराबाद में है।

lokesh gamer

लोकेश के पेशे से एक भारतीय यूट्यूबर हैं और इनका लोकेश गेमर नाम से एक यूट्यूब चैनल है। फिलहाल लोकेश गेमर के यूट्यूब चैनल पर 11.8 मिलियन सब्सक्राइबर है।

लोकेश के लोकेश गेमर के साथ साथ दो और भी यूट्यूब चैनल है। जिनका नाम LR7 GAMING और LR7 MOON है। लोकेश कुमार की हाइट लगभग 178 सेंटीमीटर है। और उनका वेट लगभग 56 किलो है। लोकेश गेमर को इनके फैंस के द्वारा Riches noob in free fire भी कहा जाता है।

दोस्त लोकेश गेमर के ही यूट्यूब चैनल LR7 MOON के 66.3 हजार सब्सक्राइबर हैं और साथ ही साथ दूसरे चैनल LR7 GAMING के 1.13 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

« {Download} Free fire में डायमंड कमाने वाला App

लोकेश गेमर को diamond किंग क्यों कहा जाता है?

लोकेश गेमर को भारत का diamond किंग इसलिए कहा जाता है क्योंकि लोकेश गेमर ने अभी तक free fire में लगभग 10 करोड़ से भी ज्यादा diamond खर्च कर दिए हैं और साथ ही साथ लोकेश गेमर अलग-अलग चीजों में अपने diamond लगाते हैं।

लोकेश गेमर के नाम free fire गेम में बहुत से अचीवमेंट्स भी हैं। लोकेश गेमर free fire में diamond बैच खरीदते हैं और इनके बेच की संख्या देखने लायक होती है।

« (फ्री में) Free fire में डायमंड कैसे खरीदें? जानें 5 शानदार तरीके

FAQs-

Who is the king of diamonds in the free fire?

दोस्तों भारत में free fire का diamond किंग लोकेश गेमर को कहा जाता है। लोकेश गेमर यूट्यूब में सबसे ज्यादा diamond इस्तेमाल करने वाले यूट्यूबर हैं और यह अपनी आईडी के साथ-साथ अपने कुछ चुने हुए सब्सक्राइबरों की आईडी में भी टॉप अप करते हैं और diamond यूज़ करते हैं। लोकेश कुमार के पास free fire गेम के ज्यादातर आइटम्स है।

Who has the highest diamonds in free fire?

दोस्तों free fire गेम में किसके पास सबसे ज्यादा diamond है यह पता लगाना आसान नहीं है। हो सकता है किसी व्यक्ति के पास बहुत से diamond हो और उसने अभी तक reveal ना किया हो। इसलिए इस सवाल का जवाब देना बहुत मुश्किल है।

Who is fastest player of Free Fire?

बहुत से लोग यह जानना चाहते हैं कि free fire गेम का सबसे तेज खेलने वाला प्लेयर कौन है। दोस्तों राय स्टार को लोगों के द्वारा सबसे तेज free fire खेलने वाला प्लेयर कहा जाता है। हालांकि हो सकता है कि कोई राय से भी तेज free fire खेलता हूं लेकिन अधिकांश लोगों का मानना है कि राय स्टार ही सबसे तेज free fire खेलने वाले प्लेयर हैं।

Which is the most rarest thing in Free Fire?

दोस्तों free fire गेम में रियल चीजें ऐसी होती हैं जो बस कुछ ही लोगों के पास होती हैं और अब वह दोबारा कभी free fire में नहीं आएंगी, वैसे तो free fire गेम में बहुत सी चीज Rear होती हैं, लेकिन free fire गेम में सबसे ज्यादा रेयरेस्ट चीज ग्रीन क्रिमिनल बंडल को माना जाता है।

ग्रीन क्रिमिनल बंडल के साथ साथ पूरा क्रिमिनल बंडल ही बहुत रेयर होता है और यह बंडल बहुत कम लोगों के पास ही है।

« Free fire में डायमंड कैसे Send करें?

conclusion

तो साथियों अब आप भली भाँती जान चुके होंगे free fire diamond king कौन है? आपको यह सूचना कैसी लगी कमेंट में जरुर बताएं साथ ही जानकारी को शेयर भी कर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here