Free fire में call back कैसे करें? सीखें एक आसान तरीका

0
66

दोस्तों अगर आप भी फ्री फायर प्लेयर है तो यह बात आपको पता ही होगी कि फ्री फायर में अक्सर बहुत से Event आते हैं जिसमें आपको कॉल बैक करने का टास्क दिया जाता है। कॉल बैक करने से आप बहुत से रिवॉर्ड क्लेम कर पाते हैं। पर कई लोगों को समझ नहीं आता कि Free fire में call back कैसे करें?

तो अगर आप सरल शब्दों में यह जानना चाहते हैं कि कॉल बैक कैसे करें तो इस आर्टिकल में बने रहे। हम आपको फ्री फायर में कॉल बैक करने का सबसे आसान तरीका समझाने का प्रयत्न करेंगे।

Free fire में call back कैसे करें? Easy steps

फ्री फायर में कॉल बैक करने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होते हैं, इन्हें स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आप कॉल बैक करने में सफल हो पाएंगे। कॉल बैक करने के लिए फॉलो किए जाने वाले स्टेप्स निम्नलिखित हैं –

Step 1 – सर्वप्रथम आपको अपने मोबाइल में फ्री फायर खोलना है इसके बाद आपको Friend वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है, इस ऑप्शन को आप अपने स्क्रीन के दाहिने कॉर्नर पर देख सकते हैं। यह ऑप्शन कुछ इस प्रकार नजर आता है –

Step 2 – जैसे ही आप पहले स्टेप को फॉलो करेंगे आपके सामने कॉल बैक का विकल्प आ जाएगा। आपको कॉल बैक पर क्लिक करना होगा, इसके बाद ही आप किसी अन्य व्यक्ति को कॉल बैक कर पाएंगे। कॉल बैक विकल्प में जाने के बाद आपको बहुत से Rewards दिखाई देंगे उनके सामने ही कॉल बैक लिखा हुआ होगा। आपको कॉल बैक पर क्लिक करना है।

Step 3 – दूसरा स्टेप फॉलो करने के बाद आपके सामने आपके दोस्तों की एक सूची प्रकट होगी। आपके दोस्तों की सूची के नीचे आप देख पाएंगे कि एक invite विकल्प होगा। आपको उस विकल्प पर क्लिक करना है।

Step 4- इनवाइट विकल्प पर क्लिक करने के बाद एक लिंक जनरेट होगी जिसे आप विभिन्न माध्यमों द्वारा उस व्यक्ति तक पहुंचा सकते हैं जिसे आप कॉल बैक करना चाहते हैं।

Step 5– कॉल बैक के लिए भेजी गई इनविटेशन लिंक प्राप्त होने के बाद दूसरे यूजर को उस लिंक पर क्लिक करना होगा। ऐसा करना है के बाद उस यूजर के ब्राउजर में वह लिंक लोड होना शुरू हो जाएगी। इसके बाद एक नया वेब पेज खुलेगा जिस पर उसी यूज़र को Join ऑप्शन पर क्लिक करना है।

Step 6- ज्वाइन ऑप्शन पर क्लिक करते हैं फ्री फायर गेम स्टार्ट हो जाएगा। फ्री फायर गेम के खुलने के बाद उस यूजर को कॉल बैक ऑप्शन पर जाना होगा, इसके बाद उस यूज़र को कॉल बैक में invite आईडी डालनी होगी जो आपके द्वारा भेजी गई कॉल बैक इनविटेशन के साथ ही मिलती है।

इनविटेशन आईडी डालते ही आपको कंफर्म विकल्प पर क्लिक करना होगा। कंफर्म करते ही आपका एक कॉल बैक सफल हो जाएगा। आप इन्ही स्टेप्स को बार-बार फोन करके ज्यादा से ज्यादा कॉल बैक कर सकते है और आसानी से इवेंट पूरा कर सकते है।

Free fire समबन्धित पोस्ट-

« Proof: जानिए Free fire में सबसे ज्यादा अमीर कौन हैं?

« Free fire में Likes कैसे बढायें?

« फ्री फायर में सबसे ज्यादा किल किसके हैं?

अंतिम शब्द 

तो इस पोस्ट को पढने के बाद आप सीख चुके होंगे Free fire में call back कैसे करते हैं? पोस्ट के सम्बन्ध में दी गयी जानकारी पसंद आई हो तो इसे शेयर भी कर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here