{Leaked} Attck full movie Telegram Link | Watch in 480p/ 720p

0
216

अगर आपको लेटेस्ट Action फिल्म Attack को रिलीज के समय ही बिना पैसा खर्च किये Telegram एप पर देखना है तो नीचे दिए गए Attck full movie Telegram Link आपके बेहद काम आयेंगे!

Attack full movie Telegram link

दोस्तों साल 2022 में 26 जनवरी के दिन जॉन इब्राहिम और रकुल प्रीत सिंह तथा जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है, क्योंकि इन तीनों ने मिलकर के अटैक नाम की फिल्म में काम किया है।यह पहली बार है जब जैकलीन और रकुल एक साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में इन तीनों के फैंस अटैक मूवी देखने के लिए काफी बेताब है।

Attack Movie Details

फिल्म का नाम:अटैक
टाइप:एक्शन
अभिनेता:जॉन इब्राहिम
अभिनेत्री:जैकलिन फर्नांडीस, रकुल प्रीत सिंह
रिलीज:26 जनवरी 2022
अवधि:N/A
डायरेक्टर:लक्ष्यराज आनंद
प्रोड्यूसर:जयंतीलाल गड़ा जॉन अब्राहिम, अजय कपूर
म्यूजिक;

 

सारस्वत सचदेव

 

Find Attack Full movie Telegram Link| 

जो लोग इस पिक्चर को देखने के लिए ऑनलाइन तरीका ढूंढ रहे हैं। उनके लिए हमने खास तौर पर कुछ ऐसे टेलीग्राम चैनल के लिंक का इंतजाम किया है, जहां पर यह फिल्म अपलोड की जाने वाली है। नीचे आप को वह लिंक दिए जा रहे हैं। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप अटैक मूवी को टेलीग्राम चैनल पर देख सकते हैं।

S.noMovie channel Namelink
1.Attack moviehttps://t.me/Puspa_movie_pushpa
2.Attack John Abraham movie HDhttps://t.me/movie_Attack
3.Attack 2021https://t.me/movie_attack_john_abraham
4.Attack full movie downloadhttps://t.me/The_Ghazi_Attack_hindi_movie
5.Attack movie onlinehttps://t.me/the_attacks_of_26_11_movies

 

कभी-कभी कॉपीराइट या फिर अन्य कई वजह से टेलीग्राम से फिल्में हटा दी जाती है। ऐसे में भी आपको परेशान नहीं होना है, क्योंकि आगे आप जानेंगे कि अटैक मूवी डाउनलोड कैसे की जाती है।

Telegram Se Movie kaise Dekhe? ऐसे देखें नयी मूवी

Attack movie Download कैसे करें? Step by Step

1: अटैक मूवी को online डाउनलोड करने के लिए अपने पीसी या मोबाइल पर कोई भी Browser खोलिए।

2: ब्राउज़र ओपन करने के बाद आपको कुछ ऐसी Movie साइट्स मिलेंगी, जहां इस movie को Leak या अपलोड किया गया है।

3: तो जो रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आया है, उसमें से टॉप टेन वेबसाइट में से किसी भी एक वेबसाइट पर जाएं।

4: अब अटैक मूवी के बैनर के ऊपर या नीचे कहीं ना कहीं आपको डाउनलोड की बटन दिखाई देगी, उसे दबा दें।

5: अब कुछ आवश्यक प्रक्रिया का पालन करें। बस यह मूवी आपके डिवाइस में डाउनलोड करने के किए रेडी हो जाएगी।

Attack Movie Short Summary in Hindi

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की अटैक पिक्चर का टीचर हाल ही में रिलीज किया गया है और टीचर देख कर के यह लगता है कि यह फिल्म वाकई में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा धमाल करने वाली है। जॉन इब्राहिम के फैंस काफी बेसब्री के साथ अटैक पिक्चर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

अटैक पिक्चर के टीजर में जॉन अब्राहिम धुए के बीच भागते हुए और चिल्लाते हुए दिखाई देते हैं और अंत में जाकर वह घुटनों के बल बैठ कर रोने लगते हैं, वहीं इस सीन के दरमियान बैकग्राउंड में कोई गाना भी चल रहा होता है और तभी वहां पर हॉट एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस लाल कपड़े में आती हैं।

टीजर में यह भी दिखाया गया है कि बम ब्लास्ट में अपने किसी प्रिय व्यक्ति को खोने के बाद जॉन अब्राहिम को बदला लेने के लिए तैयार किया जाता है। बता दें कि जॉन इब्राहिम ने अटैक पिक्चर में एक सैनिक का किरदार निभाया है। जैसा कि फिल्म के नाम से ही प्रतीत हो रहा है, इस फिल्म में आपको दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए जैकलिन फर्नांडीस और रघुकुल प्रीत सिंह को भी लिया गया है ताकि रोमांस और ग्लैमर की कोई भी कमी ना रहे।

फिल्म की कहानी को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि सैनिक का किरदार निभाते हुए अपने प्रिय व्यक्ति को बम ब्लास्ट में खोने के बाद जॉन इब्राहिम इस पिक्चर में अपने दुश्मनों का खात्मा करते हुए दिखाई देंगे। प्राप्त सूत्रों के अनुसार यह जानकारी भी मिली है कि इसकी कहानी रेंजर ऑफिसर के द्वारा जो मिशन किया गया है, उसके ऊपर तैयार की गई है।

इस मूवी के कुछ सीन उत्तर प्रदेश के धनीपुर नाम की जगह पर फिल्माए जा रहे थे। इसी बीच किसी प्रकार शूटिंग की पिक्चरें लोगों तक पहुंच गई जिसके बाद भारी संख्या में लोग धनीपुर हवाई पट्टी पर फिल्म की शूटिंग देखने के लिए पहुंच गए। उस टाइम जॉन इब्राहिम कुछ एक्शन सीन कर रहे थे। जॉन अब्राहम को देखने के लिए काफी गांव वाले आ गए थे जिसके कारण वहां पर काफी भीड़ लग गई।

attack movie scene

s

भीड़ में से कई लोग जॉन इब्राहिम से मिलना चाह रहे थे। इसलिए लोग उनके पास जाने का प्रयास करने लगे जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड से गांव वालों की तू तू मैं मैं हो गई। इसके बाद गुस्साए गांव वालों ने शूटिंग कर रही टीम के ऊपर पथराव कर दिया, जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोटें आई। इसके बाद भारी पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया, जिसके बाद गांव वालों को समझाया गया और वह अपने अपने घर चले गए

निष्कर्ष

तो साथियों इस फिल्म Attck full movie Telegram Link और इस फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करने से जुड़ी पूरी जानकारी हमने शेयर कर दी है, हमें आशा है आपको पोस्ट पसंद आया होगा, धन्यवाद।।

Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here