freefire all levels in hindi

जानिए Free Fire में कितने लेवल होते हैं! (All levels)

दोस्तों किसी भी गेम में levels बहुत जरूरी होते हैं अगर किसी गेम में level ना हो तो गेम खेलने का मजा ही नहीं आता है। ‌ आजकल ज्यादातर Gamers Free fire खेलना ही काफी पसंद करते हैं। ऐसे में प्लेयर्स चाहे वो Noob हो या Pro हर कोई जानना चाहता है कि Free Fire में कितने लेवल होते हैं!

freefire all levels in hindi

अगर आप भी Free fire levels के बारे में जानना चाहते हैं। तो आपको हमारा यह लेख Free Fire में कितने लेवल होते हैं? काफी पसंद आने वाला है। Free fire गेम में दूसरे गेम्स की तरह ही कई सारे levels होते हैं। और जब प्लेयर एक लेवल को पार करके दूसरे लेवल में जाता है, तो यह मुश्किल भी होते जाते हैं।

लेकिन Free fire game के levels उतने आसान नहीं होते हैं। इसीलिए Gamers को इस Game के सभी levels के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती हैं। अगर आपको free fire खेलना पसंद है तो आपको इस गेम के सभी levels के बारे में जानना जरूरी है।

Garena free fire सिर्फ इंडिया का ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का बहुत ही पॉपुलर गेम है। इस गेम के लेवल इस गेम को और भी एक्साइटिंग व मजेदार बनाते हैं। वैसे भी यह गेम समय-समय पर update होते रहता है। साथ ही प्लेयर्स के लिए नए-नए कैरेक्टर भी लेकर आता है। इस गेम के levels इतने ज्यादा मुश्किल है कि प्लेयर्स को एक लेवल पार करने में ही काफी ज्यादा समय लग जाता है।

जब आप इस गेम के levels बारे में जानेंगे तब आपको गेम खेलने में और भी ज्यादा मजा आएगा। तो आइये जानते हैं

Free fire game का level system – जानिए Free fire game का highest level !

Free fire game में कई अलग-अलग तरह के levels जैसे Battle Pass Level, character level होते हैं। लेकिन ज्यादातर प्लेयर्स highest level तक कभी पहुंच ही नहीं पाते हैं। क्योंकि इसका highest level बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता हैं। साथ ही साथ फ्री फायर गेम के levels के बारे में कहीं और भी कोई भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है।

फ्री फायर गेम के levels को आप तभी पार कर सकेंगे जब आपके पास अनुभव होगा। बिना अनुभव के आप इस गेम के लेवल को आसानी से पार नहीं कर पाएंगे। हाई लेवल को पार करने के बाद आपको एक नया एक्सपीरियंस होगा और यह एक्सपीरियंस आप को दूसरे लेवल को पार करने में मदद करेगा।

अगर आप फ्री फायर गेम के एक माहिर खिलाड़ी हैं। तो आपको पता ही होगा कि इस खेल में किसी भी तरह की cap नहीं होती है। प्लेयर्स को एक के बाद एक सभी लेवल को पार करना पड़ता है। लेकिन अच्छी तरह से रिसर्च करने के बाद हमें फ्री फायर गेम में कुछ ऐसे अकाउंट मिले हैं। जिसके मदद से हम इस गेम के levels के बारे में जान सकते हैं।

Free fire game का highest level list रखने वाला account

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि Free fire game के levels के बारे में डिटेल जानकारी कहीं भी नहीं दी गई हैं। इसलिए हम आपको free fire game के levels की जानकारी players ID list मदद से बता रहे हैं।

वैसे तो फ्री फायर गेम का सबसे मुश्किल लेवल 79 और 80 को माना जाता है। अगर कोई प्लेयर फ्री फायर गेम के 80 लेवल को पार कर ले तो किसी चैंपियन से कम नहीं है। 80 लेवल को पार करना अपने आप में एक काफी बड़ी अचीवमेंट है। लेकिन एक ऐसा भी अकाउंट है फ्री फायर गेम में 100 लेवल पर है।

इसीलिए ऐसा माना जा सकता है कि फ्री फायर गेम का हाईएस्ट लेवल 100 है। वैसे तो गरीना फ्री फायर गेम के डेवलपर्स का यह दावा है कि इस गेम में अनगिनत levels है। लेकिन एक्सपर्ट से एक्सपर्ट प्लेयर भी 100वे लेवल को पार नहीं कर पाए हैं। इसलिए फ्री फायर गेम अभी तक 100 लेवल तक नहीं माना गया है।

« जानिये कौन है Freefire का बाप ?pubg Vs Freefire ?

Free fire Game के highest level वाले account list –

Level 100 player

ID 1694335650 – फ्री फायर गेम के इस आईडी होल्डर फ्री फायर गेम के 100 level पर हैं। सिर्फ एक ही अकाउंट ऐसा है जो इस लेवल तक पहुंचा है। 100 level के इस प्लेयर और दूसरे प्लेयर्स के बीच काफी बड़ा gap देखने को मिलता है। जिन प्लेयर ने अभी तक 80 लेवल को पार नहीं किया है उनके लिए 100 लेवल को पार करना नामुमकिन है। आईडी को ध्यान से देखने पर देखने पर हमने जाना कि इसने ज्यादा गेम नहीं खेला है। इसीलिए ऐसा माना जा सकता है कि ये आईडी इस गेम के एडमिन या फिर किसी रोबोट के द्वारा कंट्रोल किया जा रहा है।

Level 93 player

Free fire game के 93 लेवल पर खेलने वाले प्लेयर की आईडी किसी एडमिन की आईडी नहीं लगती है। यह आईडी Brazilian की है जिनका Gaming नाम INAFFABETUS हैं। इस गेमर की गेमिंग आईडी ID: 121833076 हैं।

Level 80+ player

इन सभी प्लेयर्स के अलावा कुछ ऐसे प्लेयर्स भी है जो 80 से ऊपर लेवल पर खेल रहे हैं। उनकी आईडी नंबर नीचे दी गई है –

  • #1 ID 358791342 (Level 81)
  • #2 ID 61471827 (Level 81)
  • #3 ID 108157222 (Level 81)
  • #4 ID 89574720 (Level 82)
  • #5 ID 237647354 (Level 82)

free fire से सम्बंधित कुछ और पोस्ट –

« Free Fire में Custom card कैसे लें (2 नए तरीके)

« Freefire Hide kaise kare? freefire कैसे छुपायें मोबाइल में

« Freefire में नूब से Pro कैसे बनें? जानिए सीक्रेट तरीका |

अंतिम चर्चा 

दोस्तों हमारे इस पोस्ट Free Fire me kitne level hote hai ? को पढ़ने के बाद आपको Free fire game के सभी levels के बारे में जानकारी मिल गई होगी। साथ ही आप को गेम खेलने में मजा भी आ रहा होगा। पसंद आने पर इस पोस्ट को अपने दूसरे गेमर्स फ्रेंड के साथ जरूर शेयर कीजिए।

3.2/5 - (9 votes)

Leave a Comment